-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

GUNA NEWS : समस्याओं के निराकरण के लिए मांग पत्र सौंपेंगे सिसौदिया

राजकुमार पंत एमपी ऑनलाइन न्यूज़ संवाददाता

बमोरी विधायक हजारों किसानों के साथ मुख्यमंत्री से करेंगे मुलाकात 


गुना।. प्रदेशभर में किसानों सहित हरेक वर्ग को परेशान होने की बात करते हुए बमोरी विधायक महेन्द्र सिंह सिसोदिया ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा पर निशाना साधा। इसके साथ ही आगामी 12 मार्च को जिले में आगमन के समय हजारों किसानों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलकर किसान समस्याओं के निराकरण के लिए मांग-पत्र देने की घोषणा की है. 


श्री सिसौदिया की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार किसानों से चने की हुई सरकारी खरीद को लेकर आज भी अनेक किसानों को उनके हक का भुगतान नहीं मिल पाया है। यही नहीं खरीदने वाली सोसायटी द्वारा भुगतान की जगह किसानों को उनकी फसल वापिस की जा रही है, जो कि किसानों के साथ अन्याय है। इसी तरह फसल बीमा राशि का भुगतान आज तक नहीं मिला है, जिसकी घोषण खुद मुख्यमंत्री ने की थी। वहीं बीपीएल धारी किसानों की डीपी रिफ्लेक्शन  सौ फीसदी करने के आदेशों के बाद भी अनेक गांवों में डीपी न होने के कारण आज तक अंधकार छाया हुआ है। इसी तरह वर्ष 2005 में की गई घोषणा के अनुरूप आज तक भी म्याना को नगर पंचायत  घोषित नहीं करने और राशन कार्ड होने के बाद भी राशन पर्ची नहीं निकलने के कारण अनेक लोगोंं को भटकना पड़ रहा है। श्री  सिसौदिया ने उपरोक्त परिस्थिति में जन आशीर्वाद यात्रा को मजाक निरूपित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के आगमन पर वे आगामी 12 अगस्त को हजारों किसानों के साथ मुख्यमंत्री से मिलकर किसानों की समस्याओं के निराकरण की मांग करेंगे।


No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com