-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

आज 12:30 बजे मंत्री संजय पाठक के भोपाल निवास पर आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन

भोपाल : मध्य प्रदेश में एक बार फिर ईमानदारी को कुचला जा रहा है और बईमानों को शिवराज सरकार बचा रही है।

कटनी एस.पी गौरव तिवारी ने 500 करोड के हवाला कारोबार को पकड़ा था, जिसमे कथित तौर पर प्रदेश के मंत्री संजय पाठक का नाम सामने आया है। गौरव तिवारी को इनकी ईमानदारी के चलते कटनी से ट्रांसफर कर दिया गया है,अभी तक मंत्री संजय पाठक को बर्खास्त नहीं किया गया है और पूरे मामले को रफा दफा करने की तैयारी है।

इसी मुद्दे पर दिनांक 21 जनवरी को आम आदमी पार्टी,भोपाल द्वारा मंत्री संजय पाठक के निवास स्थान पर शांतिपूर्ण प्रदर्शन करेगी।

स्थान:  बंगला नं - सी 23, शिवाजी नगर, भोपाल

समय:दोपहर 12:30 बजे

दिनाँक: 21/1/2017

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com