-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

भाजपा सरकार से त्रस्त हैं प्रदेश के किसान...


कांग्रेस ने मनाया अपना 133 वां स्थापना दिवस
राजकुमार पंत
गुना,ब्यूरो । अब भाजपा की कथनी व करनी में अंतर सामने आने लगा है। भाजपा सरकार राज्य के किसान त्रस्त हो गए हैं। देश अब राहुल गांधी की ओर देख रहा है। वही मप्र में भाजपा की विदाई का इंतजार कर रहा है। क्योंकि व्यापमं का दंश आम नगारिक ने भोगा है। उक्त बात कांग्रेस वक्ताओं ने राखन भवन स्थित सिंधिया जनसंपर्क कार्यालय पर आयोजित कांग्रेस के 133 वें स्थापना दिवस पर संबोधित करते हुए व्यक्त किए। इस मौके पर वक्ताओं ने संासद ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्य व विकास के लिए संघर्ष को अपना ध्येय बनाने का भी संकल्प लिया। साथ ही इसी प्रकार एकता के साथ कार्य करते हुए स्थानीय समस्याओं को उठाते रहने का संकल्प लिया। कार्यक्रम के आरंभ मे कांग्रेस के महान नेताओ के चित्रों पर पुष्प अर्पित किए। 

शहर कांग्रेस प्रवक्ता पवन जैन बंटी ने बताया कि कांग्रेस स्थापना दिवस पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित हुए। इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि भावांतर योजना भ्रष्टांतर योजना बन गई हैं। किसान परेशान हैं और सत्ता के संरक्षण में पल रहे बिचौलियों ने इसमें खूब ब्यारे-न्यारे किए। वक्ताओं ने कहा कि किसान भाजपा की सरकार से परेशान हैं। महंगी बिजली दरों के बावजूद किसानों को 8 घंटे भी बिजली नहीं मिल पा रही है। एक एचपी का मोटर कनेक्शन लेने पर भी 3 एचपी का बिल वसूला जा रहा है। नकली खाद, बीज के चलते उत्पादन लागत बढ़ रही है, लेकिन उत्पादन का समर्थन मूल्य कम हुआ है। किसानों का बोनस समाप्त कर दिया गया है।

कार्यक्रम में सूर्यकांत जगताप, हरिशंकर विजयवर्गीय, देवेन्द्र गुप्ता, रविन्द्र रघुवंशी, सोभरन सिंह, सुनील मालवीय, शकील अहमद, ओपी नरवरिया, नीरज निगम, दिनेश शर्मा, अंकुर श्रीवास्तव, पवन जैन बंटी, घासीराम अहिरवार, नरेन्द्र सोनवाल, वल्ला सोनी, सचिन धूरिया, जीवन लाल, रेखा जैन, गोमती ओझा, रश्मि, कन्हैयाराम अहिरवार, सूर्या राठौर, कैलाश यादव आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन सूर्यकांत जगताप ने किया एवं आभार ब्रजलाल जाटव ने व्यक्त किया।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com