-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

मोमबत्ती के सहारे जुयं के फड़ का संचालन

मोमबत्ती के सहारे जुयं के फड़ का संचालन

अनूपपुर।  प्रदीप मिश्रा -8770089979

 

गीताग्राम व धनपुरी ओसीएम के जंगलों में लगभग एक माह से प्रतिदिन रात्रि में जुयें के फड़ का संचालन किया जा रहा है। प्रतिदिन अमलाई, धनपुरी, अनूपपुर, संजयनगर आदि स्थानों के जुआॅरी अपने-अपने वाहनों से जंगलों में पंहुचते हैं जहाॅ फड़ का संचालन किया जा रहा है। फड़ का संचालन अमराडण्डी के दो युवकों द्वारा किया जा रहा है।
 
मोमबत्ती के सहारे होता है संचालन
 
जुआॅ संचालक द्वारा मोमबत्ती के उजाले में फड़ का संचालन किया जा रहा है। भले की जुआॅरी अपनी किस्मत आजमाने पंहुच रहे हैं लेकिन फायदा सिर्फ नाल बसूलने वालों का ही हो रहा है। बाकी अपनी कमाई का हिस्सा जुयें के प्रत्येक दाॅव में लगा देते हैं।
पुलिस की चुप्पी क्यों 
 
लगभग एक माह के ओसीएम के जंगलों में फड़ का संचालन किया जा रहा है जिसकी जानकारी बीट के प्रभारियों को भी है किन्तु जानकार भी अनजान बने रहना समझ से परे हैं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com