-->

Breaking News

मोदी के आने से देश को घोटालों से राहत : गणेश सिंह


सतना : सांसद आदर्श ग्राम इटमा तथा धनवाही में आयोजित कार्यक्रमों में उपस्थित जन समुदाय को संबोधित करते हुए सांसद गणेश सिंह ने कहा कि मोदी जी के आने से देश को बड़ी राहत मिली है अन्यथा पिछले दशक  में 12 लाख करोड़ के घोटालों सुर्खियों में थे देशवासी घोटालों से तंग आ चुके थे भ्रष्टाचार को कांग्रेस ने शिष्टाचार बना दिया था ।और नीचे से लेकर ऊपर तक सिर्फ लूट ही लूट मची थी मोदी जी ने देश को भ्रष्टाचार से निजात  दिलाने के लिए कड़े कदम उठाए हैं। मोदी देश के लिए एक फरिस्ता के रूप में है। जो सचमुच देश को बदल रहे हैं।

आज सांसद आदर्श ग्राम उन्हीं की सोच का परिणाम है गांवआत्मनिर्भर बने स्वावलंबी बनें गरीब समस्या मुक्त हो किसान आर्थिक रुप से मजबूत हो इस दिशा में सरकार आगे बढ़ चुकी लोगों में यह भरोसा हो गया है कि देश जरूर बदलेगा देश के अंदर व्यापक पैमाने पर व्यवस्था पर सुधार किए जा रहे हैं जो लोग नोटबंदी और जीएसटी को सरकार का गलत निर्णय बता रहे हैं । उसका जवाब उत्तर प्रदेश के लोगों ने नगरी निकाय चुनाव में दे दिया है अब गुजरात में भी जवाब मिल जाएगा कांग्रेस के नेता गुजरात के विकास को पागल करार दें रहे हैं इससे उनकी सोचने की शक्ति का पता लगता है भाजपा की सरकार ही है जो कि किसानों को  बिना प्याज का  रिण देती है  और  मूलधन में  10% रियायत दिया है किसानों के हित के लिए 4 हजार करोड़ रुपया भावांतर में दिये गये हैं यह अपने आप में  ऐतिहासिक बात है सांसद श्री सिंह ने इटमा को आदर्श ग्राम बनाने में पहला काम गांव को पूरी तरह से साफ सुथरा रखना घर घर में शौचालय बनाना तथा हर व्यक्ति के द्वारा किया गया कार्य अपने लिए नहीं गांव और समाज के लिए होगा ऐसा विचार में रखना होगा  किसानों की आमदनी बढ़ाने के लिए दुग्ध उत्पादन मछली  पालन ,फूलों तथा सब्जियों का बढ़ावा देना होगा स्वरोजगार के लिए प्रशिक्षण दिए जाएंगे आदर्श गांव के लोगों को अपने जीवन पद्धति में बदलाव लाना पड़ेगा अपने लिए नहीं बल्कि आदर्श गांव के लिए श्री सिंह ने आज आदर्श ग्राम इटावा में विभागीय समीक्षा बैठक की जिसमें सभी विभागों के पदाधिकारी उपस्थित रहे ।

एवम आईडीबीआई बैंक के सहयोग से आदर्श ग्राम इटवा को दो कंप्यूटर की सुविधा दी गई अब गांव के लोग दुनिया भर की जानकारी उपलब्ध कर सकेंगे । श्री सिंह ने आज धनवाही में पीडब्ल्यूडी की 6 सड़कों का पुनः निर्माण का शिलान्यास किया जिसमें मैहर धनवाही सड़क, बरा खुर्द जोवा सड़क , भदनपुर बरा खुर्द सड़क ,हिनौता पहुंच सड़क, बराकला पहुंच मार्ग, सरला नगर सगमनिया सड़क कुल एक करोड़ 53 लाख की लागत से बनेगी।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com