-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

गुस्साए मैकेनिकों की अब क्रमिक भूख हड़ताल



ग्वालियर : ट्रांसपोर्ट नगर में दिन में भारी वाहनों की एंट्री नहीं खोलने पर प्रशासन अड़ा हुआ है। इसके चलते मैकेनिक और ट्रांसपोर्ट कारोबारियों की हड़ताल लंबी खिंचती जा रही है। बुधवार को पुलिस अधीक्षक के साथ हुई यूनियन पदाधिकारियों मीटिंग में कोई हल नहीं निकल सका। उनकी मांग पर अमल नहीं होने पर मैकेनिकों में गुस्सा बढ़ गया है। उन्होंने आज से क्रमिक भूख हड़ताल शुरू कर दी है। पहले दिन आज चार लोग भूख हड़ताल पर हैं,जिनमें यूनियन के सचिव जगजीत सिंह राणा (पिंकू), प्रमोद मिस्त्री,शेरा खान,नफीस खान शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक ट्रांसपोर्ट कारोबारी व मैकेनिकलों की हड़ताल के चलते शहर में बाहर से कोई भी माल नहीं आ पा रहा। बाजारों में दैनिक उपयोग की वस्तुओं का जो स्टॉक था,वह अब कम होता जा रहा है। दो-तीन दिन तक बाहर से सामान की आवक नहीं हुई तो किराना, दवाएं, ड्राइफूड्स, कॉस्मेटिक समेत अन्य जरूरी सामान की किल्लत शुरू हो जाएगी। जिससे शहर वाशियों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इस समय शादियों का सीजन हैं,ऐसी स्थिति में ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल से सामान के दाम बढ़ाए जा सकते हैं। जिससे दैनिक उपयोग की वस्तुएं लेने लोगों को जेब ढीली करना पड़ेगी। यूनियन के सह सचिव चरणजीत सिंह ने बताया कि जब तब भारी वाहनों की एंट्री दिन में नहीं खोली जाती,तब तक हड़ताल जारी रहेगी। कांग्रेस नेता एवं पूर्व विधायक प्रद्युम्न सिंह तोमर ने भी ट्रांसपोर्टर कारोबारियों एवं मिस्त्री यूनियन के धरने को अपना समर्थन दिया है। श्री तोमर इन दिनों दिल्ली मेें हैं।

वहीं राष्ट्रीय हिन्द मजदूर किसान पंचायत के प्रांतीय अध्यक्ष एम.एम. अंसारी ने कहा है कि अगर ट्रांसपोर्ट नगर की समस्याओं का 7 दिन में हल नहीं हुआ तो आंदोलन छेड़ देंगे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com