-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

राहुल गाँधी का कांग्रेस अध्यक्ष बनना, अनुकंपा नियुक्ति : अभिलाष पांडे







इंदौर। विजन 2018 को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा मई महीने तक लगातार प्रदेश के युवाओं को जोड़कर विभिन्न कार्यक्रम कर रहा है। इस अभियान की वृहद शुरुआत पंडित दीनदयाल उपाध्याय सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता से होगी ,जिसमे प्रदेश के करीब 30 लाख स्कूली बच्चे और कॉलेज के युवा शामिल होंगे। ये जानकारी सोमवार को प्रेस से मिलिये कार्यक्रम के दौरान भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने कही।

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष प्रदेश कार्यसमिति के गठन के बाद पहली बार प्रेस क्लब में पत्रकारों से रूबरू हुए। पाण्डेय ने बताया की मोर्चा की कार्यकारिणी में सभी वर्गों से मनोनयन किया गया है। मोर्चा अब मिशन 2018 की और फोकस कर रहा है। पाण्डेय ने बताया किपंडित दीनदयाल उपाध्याय सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता से होगी ,जिसमे प्रदेश के करीब 30 लाख स्कूली बच्चे और कॉलेज के युवा शामिल होंगे। इसके अलावा मोर्चा प्रदेश फ्री लीगल सेल , युवा संसद और युवा जोड़ो अभियान पर काम  कर रहा है। पत्रकारों के  सवाल पर पाण्डेय ने बताया की राहुल गांधी का एआईसीसी का अध्यक्ष बनना अनुकम्पा नियुक्ति है । बहरहाल चुनावी साल में प्रदेश के युवाओं को साधने के लिए भाजपा की ये युवा ब्रिगेड सरकार सकारात्मक चेहरा सामने लाने का प्रयास कर रही है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com