-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

महापौर-कमिश्नर पर FIR के लिए MLA आरिफ अकील ने की कंप्लेंट



भोपाल।  पीजीबीटी कॉलेज के पास बस्ती में आवारा कुत्तों ने डेढ़ साल के मासूम की जान ले ली। इस मामले को लेकर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के विधायक आरिफ अकील ने महापौर और निगम कमिश्नर पर केस दर्ज कराने के लिए पुलिस से कंप्लेंट की है। इसको लेकर अकील ने थाने में आवेदन दिया है।  एएसपी जोन-3 राजेश सिंह भदौरिया का कहना है कि  कुत्तों के काटने से हुई बच्चे की मौत के मामले में विधायक आरिफ अकील ने थाना पुलिस को आवेदन दिया था। जिसमें महपौर समेत निगम अफसरों के खिलाफ शिकायत की है। गौरतलब है कि शहर में आवारा कुत्तों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इससे लोगों को परेशानी हो रही है। कई बार ये वाहन चालक पर भी लपकते हैं।

नगर निगम ने चलाया कुत्ते पकड़ने का अभियान
निगम ने अवैध कुत्ता पकड़ों अभियान शुरू कर दिया है। इसके चलते निगम के कर्मचारियों ने उस क्षेत्र से 12 आवारा कुत्तों को पकड़ा है।  गौरतलब है शहर में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है और ये लोगों पर हमला करने लगे हैं। इससे शहर के कई क्षेत्रों  में दशहत है। आवारा कुत्तों के बारे में  निगम के अधिकारी राजीव सक्सेना ने बताया कि शहर के कई क्षेत्रों में आवारा कुत्तों को पकड़ने का अभियान चलाया गया है जिससे उनके आतंक को कम किया जा सके। इन कुत्तों का बघिया करण करने के बाद इनको उसी क्षेत्र में छोड़ दिया जाता है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com