-->

Breaking News

सपाक्स, सपाक्स समाज और सपाक्स युवा संगठन के संयुक्त तत्वाधान में विचार गोष्ठी का आयोजन

भोपाल : सपाक्स, सपाक्स समाज और सपाक्स युवा संगठन के संयुक्त तत्वावधान में 30 अप्रेल को माननीय मध्यप्रदेश हाई कोर्ट के सपाक्स के पक्ष में दिए गए फैसले के दूसरे साल में इस बार "विचार गोष्ठि का आयोजन किया जा रहा है जिसमे मुख्य मुद्दा "आरक्षण की वर्तमान व्यवस्था एवं सुधार की आवश्यकता" मुख्य मुद्दा है साथ ही SC/ST एक्ट, पद्दोन्ती में आरक्षण, आरक्षण के नाम पर राजनीति, युवाओ और समाज के अन्य मुद्दों पर चर्चा और राजनीतक पार्टियों, जज, प्रसाशन और समाज के वरिष्ठ जनो के साथ सीधा संवाद कर सकते हैं।
सपाक्स की तरफ से सभी राजनीतक दलों को इस विचार गोष्ठि के लिए सभी राजनीतक पार्टियों को आमंत्रित किया जा रहा है। क्यो की संवाद एक तरफ नही दो तरफा हो तो ज्यादा बेहतर होता है।
आप सभी समाज जन और युवाओ से अनुरोध है ज्यादा से ज्यादा कार्यक्रम में पधारे।
दिनांक : 30 अप्रेल 2018
दिन : सोमवार
समय: 6:30PM
स्थान : नार्मदीय मंदिर भवन, 2 स्टॉप, जवाहर बाल भवन की पीछे, तुलसी नगर, भोपाल।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com