-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

इटारसी रेलवे स्टेशन के 1 नम्बर प्लेटफार्म पर लगी आग



इटारसी। स्‍थानीय रेलवे स्‍टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 पर आज भीषण आग लग गई। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार यहां खाना बनाने के रूम में अज्ञात कारणों से आग लगी । इसके बाद आग प्लेटफार्म नंबर 1 के सरकारी ऑफिसों में भी फैल गई। आग को बुझाने की कवायद की जा रही है।
बताया जा रहा है कि एक्‍सप्रेस फूड से आग आरंभ हुई और देखते ही देखते आसपास के हिस्‍से में फैल गई। आग के कारण पूरा प्‍लेटफार्म धुएं से भर गया।
हालात को देखते हुए तुरत फुरत पूरा प्‍लेटफार्म खाली करवा लिया गया। सूचना पर वरिष्‍ठ रेलवे अधिकारियों के साथ अन्‍य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे। आग से रेलवे के प्‍लेटफार्म पर स्थित कार्यालय और भोजन कक्ष पूरी तरह जलकर खाक हो गया। आग से डिप्टी एसएस ऑफिस लिफ्ट और वेटिंग हाल पूरी तरह जल गए। आग पर काबू पाने में अग्निशमन दल को खासी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com