-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

12वीं की छात्रा को मुंबई ले जाकर युवक ने किया रेप



जबलपुर। लड़की को प्यार के जाल में फांसकर मुंम्बई और आगरा ले जाकर बलात्कार करने वाले युवक पर अधारताल पुलिस ने भारी हंगामे के बाद अखिरकार रेप का प्रकरण पंजीबद्ध किया। लड़की द्वारा कोर्ट में दिए गए बयान के बाद मामले को दबाने का प्रयास कर रही अधारताल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 का मामला पंजीबद्ध कर उसकी तलाश शुरु कर दी है।

अधारताल पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र की रहने वाली 18 वर्षीय पूनम (परिवर्तित नाम) को कटरा क्षेत्र का रहने वाला अशरफ बहला फुसलाकर मुम्बई ले गया। कुछ दिन मुम्बई में रखने के बाद  अशरफ पूनम को आगरा ले गया और उसका शारीरिक शोषण करता रहा। लड़की ने कल कोर्ट में दिए बयान में कहा कि है अशरफ उसे धमकाता था कि यदि तुम मेरे साथ नहीं चलोगी तो तुम्हारे घर वालों की जान खतरे में रहेगी।
 
पूनम के घर से निकलते वक्त उसकी नानी ने विरोध किया था,तब अशरफ ने बुजुर्ग महिला को धक्का दे दिया था। कहा जा रहा है कि इस सदमे में नानी की मौत हो गई थी। पूनम की मां कैंसर से पीड़ित हैं।
पुलिस दबाए रही पूरा मामला
9 दिन से चल रहे इस प्रकरण को अधारताल पुलिस दबाए रखी रही, यहां तक कि  लड़की के भागने की रिपोर्ट  भी नहीं लिखी और बालिग बताकर मामला टालती रही। जब बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने विरोध किया तो पुलिस हरकत में आई। 

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com