-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

कमलनाथ ने दिया भाजपा नेताओं को चैलेंज : कहाँ- 50 साल के नेताओं से मुकाबले को तैयार



इंदौर: कांग्रेस मध्य प्रदेश इकाई के नवनियुक्त अध्यक्ष कमलनाथ ने अपनी उम्र को लेकर भाजपा द्वारा किए गए हमलों पर जवाब देते हुए कहा कि वह भाजपा के 50-60 साल के लोगों से मुकाबला करने को तैयार हैं. बीते दो दिनों में भाजपा के कई नेताओं ने कमलनाथ की उम्र को लेकर सवाल उठाए हैं.

72 वर्ष के कमलनाथ ने गुरुवार का कहा कि वो अपनी उम्र छुपाते नहीं है, जो है सामने है, उम्र से काम पर कोई फर्कनहीं पड़ता. मैं तो भाजपा के 50-60 साल की उम्र के नेताओं से मुकाबले को तैयार हूं. शिवराज सरकार के मंत्रियों नरोत्तम मिश्रा, जयंत मलैया, गोपाल भार्गव और प्रवक्ता राजो मालवीय आदि ने कमलनाथ की उम्र को लेकर सवाल उठाए हैं.

बता दें कि शिवराज सिंह की कैबिनेट बैठक के बाद अनौपचारिक चर्चा के दौरान पंचायत मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि कमलनाथ को अब बयानबाजी के दौरान वयोवृद्ध नेता या बुजुर्ग नेता कहकर पुकारा जाना चाहिए. इतना ही नहीं पंचायत मंत्री ने कहा कि कमलनाथ से वृद्धाश्रमों के उद्घाटन करवाए जा सकते हैं.

पंचायत मंत्री गोपाल भार्गव के इस बयान की वकालत करते हुए नरोत्‍तम मिश्रा ने भी नाथ को वयोवृद्ध और बुजुर्ग नेता कहा. वहीं प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी मंत्रियों को सोशल मीडिया पर एक्‍ट‍िव रहने के लिए जोर दिया. मुख्‍यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के हर कमेंट का जोरदार जवाब देने के लिए हमेशा तैयार रहें.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com