-->

Breaking News

घर से कोचिंग के लिए निकली पॉलिटेक्निक कॉलेज की छात्रा अपार्टमेंट के टॉप फ्लोर से कूदी


जबलपुर। घर से कोचिंग के लिए निकली पॉलीटेनिक कॉलेज की छात्रा सुबह बादशाह हलवाई मंदिर के समीप बने कृष्णा हाइट अपार्टमेंट पहुंची और टॉप फ्लोर से कूद गई। छटवीं मंजिल से कूदी छात्रा की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल के पास पड़ी मोबाइल सिम के आधार पर मृतका की शिनाख्त करते हुए परिजनों को सूचित किया। पुलिस की सूचना पर पहुंचे परिजनों के कथन लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल भेतजे हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

ग्वारीघाट टीआई राकेश तिवारी ने बताया कि नवीन विद्या भवन स्कूल के पास नेपियर टाउन निवासी कर्नल राजीव चौहान की 24 वर्षीय बेटी मयूरिका सुबह आॅटो से अपार्टमेंट पहुंची । मयूरिका आॅटो से उतरने के बाद टॉप फ्लोर पर पहुंची और आत्महत्या करने ऊपर से कूद गई। मयूरिका ने आत्महत्या क्यों की इसके लिए परिजनों से पूछताछ की जा रही है। मयूरिका सुबह 8 बजे घर से कोचिंग जाने की बात कहकर निकली थी।
 

कैमरों में कैद हुआ पूरा घटनाक्रम
अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरों में 8:45 बजे मयूरिका आॅटो से उतरती हुई दिखी। मयूरिका सामान्य से तेज गति से अंदर पहुंची। सिक्योरिटी गार्ड ने एंट्री करने के लिए कहा तो मयूरिका गार्ड को नजरअंदाज करते हुए निकल गई। चंद मिनट के बाद मयूरिका टॉप फ्लोर से कूदी गई। मयूरिका द्वारा छलांग लगाने का दृश्य भी कैमरे में कैद हो गया है।

आॅटो से अकेली कृष्णा हाइट पहुुंची युवती अपार्टमेंट के टॉप फ्लोर से गिरते हुए सीसी टीवी कैमरों के फुटेज में दिख रही है। पुलिस मामले की विस्तृत जांच करते हुए परिजनों से पूछताछ कर रही है।

राकेश तिवारी, टीआई ग्वारीघाट

बताया जाता है कि अपार्टमेंट में लगी लिफ्ट में सुधार कार्य चल रहा है। लिफ्ट बंद होने के बावजूद मयूरिका सीढ़ियों से ऐसी गई,जैसे वह अपार्टमेंट में इससे पहले भी आ चुकी हो। उसने किसी से ऊपर जाने का रास्ता भी नहीं पूछा।

जीसीएफ में कर्नल के पद पर पदस्थ राजीव चौहान की बेटी द्वारा आत्महत्या करने की खबर मिलने के बाद केंट विधायक अशोक रोहाणाी मौके पर पहुंच गए। विधायक ने थाना प्रभारी राकेश तिवारी और परिजनों से मामले की जानकारी ली।

मयूरिका की लाश के पास मिले टूटे मोबाइल और कुछ दूर पड़ी सिम को पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस मामले की जांच के लिए सिम में फीड मोबाइल नंबर सहित मोबाइल की सीडीआर निकालेगी। प्रारंभिक पूछताछ में मयूरिका को किसी तरह की कोई बीमारी न होने की बात सामने आई है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com