-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

जनसुनवाई के माध्यम से हो रहा लोगों की समस्याओं का निदान शासन की योजनाओं का लाभ देने के होंगे प्रयास,

जनसुनवाई के माध्यम से हो रहा लोगों की समस्याओं का निदान

शासन की योजनाओं का लाभ देने के होंगे प्रयास,


अनूपपुर /प्रदीप मिश्रा -8770089979



 अपर कलेक्टर डाॅ0 आर.पी. तिवारी ने जनसुनवाई में आए ओदकों से चर्चा करते हुए कहा कि राज्य सरकार का महत्वाकांक्षी कार्यक्रम जनसुनवाई है। जिसके माध्यम से प्रत्येक मंगलवार को आने वाले नागरिको की समस्या और कठिनाईयां सुनीं जाती है। साथ ही उनके निराकरण की समय-सीमा तय की जाकर संबंधित के आवेदन का निराकरण विभागीय अधिकारियों के माध्यम से कराया जाता है। उन्होंने कहा कि जनसुनवाई के माध्यम से शासन की जनहितेषी एवं कल्याणकारी योजनाओं में लाभ देने की दिशा में पात्र आवेदक होने पर उनको विभाग के अधिकारी के माध्यम से लाभ दिलाने के प्रयास किए जा रहे है।
जनसुनवाई में जनपद पंचायत जैतहरी के ग्राम गोरसी निवासी ग्रामीणों ने सीसी रोड निर्माण कार्य में व्यापक पैमाने पर अनियमितता किए जाने से संबंध में शिकायत, ग्राम पंचायत कोलमी के सरपंच ने वार्ड नम्बर 15 एवं में नवीन हैण्डपम्प नगवाये जाने के संबंध में आवेदन, जनपद पंचायत कोतमा के ग्राम पथरौडी निवासी मोलशाय केवट ने पिता सुदामा केवट ने मजदूरी नहीं मिलने के संबंध में शिकायत, जनपद पंचायत जैतहरी के ग्राम पंचायत मुण्डा निवासी जानकी बाई पति स्व.श्री गनपत गुप्ता ने प्रधानमंत्री आवास दिलाये जाने के संबंध में आवेदन, तहसील पुष्पराजगढ के ग्राम पंचायत गिरारी निवासी समस्त ग्रामवासियों ने शौचालय की राशि प्राप्त नहीं होने के संबंध में शिकायत, जनपद पंचायत जैतहरी निवासी रामस्वरूप ने प्रधानमंत्री आवास की द्वितीय किश्त दिलाने के संबंध में आवेदन, तहसील अनूपुपर के ग्राम औढेरा निवासी सहदेव यादव पिता भद्दी यादव ने नक्शा तर्मीम के संबंध में आवेदन दिया है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com