-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के सेना कैंप पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद



श्रीनगर: जम्म-कश्मीर में साउथ कश्मीर के पुलवामा जिले में सैन्य शिविर पर रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात में हुए आंतकवादी हमले में सेना के एक जवान और एक असैन्य नागरिक की मौत हो गई. आतंकी हमले का मुंहतोड़ जवाब आर्मी ने दिया, लेकिन आतंकी भागने में कामयाब रहे. आतंकवादियों ने पुलवामा जिले के काकापोरा स्थित 50 राष्ट्रीय राइफल के शिविर पर हमला किया, जिसमें एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया था.

मुठभेड़ के दौरान बिलाल अहमद नामक एक असैन्य नागरिक भी घायल हुआ था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि रमजान के पाक महीने में किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं करने की केंद्र की घोषणा के बाद यह पहला आतंकवादी हमला है.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com