-->

Breaking News

तेज रफ्तार बाइक सवार ने मारी युवक को टक्कर, घटनास्थल पर ही मौत


जबलपुर : पारस कालोनी खितौला में बाइक से घर जा रहे युवक को पीछे से तेज रफ्तार बाइक चालक ने टक्कर मार दी। भिडंत इतनी तेज थी, कि युवक बाइक सहित पहले दीवार से टकराया फिर सड़क किनारे बने नाले में गिर गया। जिससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई। घटना के बाद टक्कर मारने वाला युवक बाइक सहित मौके से भाग निकला। पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि स्कूल के पास खितौला निवासी बलराम विश्वकर्मा का पुत्र शैलेन्द्र उर्फ पिंकू मजदूरी करता था। बीती रात वह कहीं से काम करके अपनी बाइक से वापस घर आ रहा था। रात करीब 11 बजे शैलेन्द्र पारस कालोनी के पास पहुंचा, तभी पीछे से तेज रफ्तार बाइक चलाकर आ रहे एक युवक ने शैलेन्द्र की बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही शैलेन्द्र बादक सहित उछलकर सड़क किनारे एक दीवार से टकरा गया। दीवार से टकराने के बाद शैलेन्द्र सड़क किनारे बने नाले में गिर गया। एक्सीडेंट में टक्कर मारने वाली बाइक का चालक भी सड़क पर गिर गया था, जिससे उसे भी मामूली चोट लग गई। जिसके बाद युवक उठा और बाइक चलाकर मौके से भाग गया। 

सिर पर लगी चोट से हुई मौत
घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना देकर बुलाया और शैलेन्द्र को नाले से बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाने लगे, लेकिन तब तक शैलेन्द्र की मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि दीवार से टकराने फिर नाले में गिरने के कारण शैलेन्द्र के सिर पर गंभीर चोट लगी है, जिस कारण उसकी मौत हो गई।

बाइक चालक की तलाश शुरू
खितौला पुलिस ने टक्कर मारकर भागने वाले बाइक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि रात में हादसे के बाद मौके पर पहुंचे कुछ लोगों ने बाइक का नंबर देख लिया था जिसके आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com