-->

Breaking News

ट्रांसपोर्ट व्यवसायी के घर में ग्रिल काटकर घुसा चोर




जबलपुर। ओमती थाना क्षेत्र के नेपियर टाउन निवासी ट्रांसपोर्ट व्यवसायी के घर में ग्रिल काटकर चोर घुस गया। शातिर चोर ने घर की अलमारी में रखे 70 हजार रुपए नगद सहित, सोने के जेवरात एवं मोबाइल चोरी कर लिया। इसी बीच ट्रांसपोर्ट व्यापारी की पत्नी की नींद खुल गई, जिन्हें देखकर चोर दीवार फांदकर भाग गया। पुलिस ने व्यापारी की रिपोर्ट पर चोरी का प्रकरण दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी है।

ओमती पुलिस ने बताया कि होटल मिडटाउन के सामने गोविंद कुंज कॉलोनी निवासी ट्रांसपोर्ट व्यवसायी विनोद अरोरा कल रात में अपने परिवार के साथ खाना खाने के बाद सो गए थे। आज तड़के करीब सवा चार बजे उनकी पत्नी की नींद खुली तो देखा कि एक चोर घर का सामान चुराकर भागने की फिराक में है। महिला ने शोर मचाकर अपने पति विनोद को जगाया, लेकिन तब तक शातिर चोर दौड़ लगाकर दीवार फांदते हुए भाग गया। सूचना पर एएसआई रविसागर पांडे सहित ओमती थाने का बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस चोर की पतासाजी करने के लिए आसपास के एरिया में लगे सीसीटीवी फुटेज देख रही है।

कटी थी ग्रिल, गायब थे रुपए-जेवर-चोर के भागने के बाद विनोद अरोरा एवं उनकी पत्नी ने घर का सामान चेक किया। बाहर वाले रुम में आकर देखा तो दरवाजे के पास लगी लोहे की ग्रिल कटी हुई थी। अंदर चेक किया तो अलमारी में रखे 70 हजार रुपए एवं सवा तोला वजनी सोने की चेन, कबर्ड में रखा एक मोबाइल फोन और एक पर्स गायब था। पर्स में कुछ रुपए, आधार कार्ड, पेन कार्ड सहित अन्य जरुरी दस्तवेज रखे थे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com