-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

मऊगंज स्वास्थ्य केंद्र में नौनिहाल को थमाई एक्सपायरी दवा



रीवा : जिला स्वास्थ्य अधिकारियों की भ्रस्ट रवैये की बजह से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ कर्मी मरीजों की जान से खिलवाड़ करने से बाज नही आ रहे हैं।

आज सुबह 09 बजे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मऊगंज में यू टी अबधिया अपनी बेटी रुक्मिणी अवधिया उम्र लगभग 2 वर्ष के इलाज के लिए गये थे जहां पर  डॉक्टर पंकज पाण्डेय ने मरीज के देखने के उपरांत दवा लिखी जो दवा वितरण केंद्र से लेनी थी।

उसमे दी गई ओ आर एस की पाउच निर्माण तिथि सितम्बर 16 बेधता अवधि 18 माह अंकित है।
इस लिहाज से उक्त दवा एक्सपायरी रही है।

जब उक्त मामला गर्माता दिखा तो  आनन फानन में दवा बदल दी गई।इन परिस्थितियों को देखते हुए मऊगंज स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ कर्मचारियों की अराजक कार्यशैली को समझ सकतें हैं।बेलगाम पदस्थ कर्मी मौत का सौदागर बनकर मरीजों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com