-->

Breaking News

युवक की हत्या कर नहर में फेंकी लाश




जबलपुर : शहपुरा थाना क्षेत्र में आज सुबह खिरका खेड़ा के पास नहर में एक युवक की अर्धनग्न अवस्था में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक के शरीर पर मारपीट से आई चोटों के दर्जन भर निशान थे और पीठ काली पड़ी थी। हाथ व शरीर में भी दो-चार दिन पुरानी चोटों के निशान मिले हैं। जिससे यह लग रहा है कि युवक की हत्या कहीं और करने के बाद लाश यहां नहर में लाकर फेंकी गई है।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शहपुरा पुलिस ने बताया कि आज सुबह करीब 9.15 बजे डायल 100 में सूचना प्राप्त हुई कि किसी युवक का शव अमन ढाबा के पीछे खिरका खेड़ा के पास नहर के ऊपर पड़ा हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा तो नहर में करीब 28-30 वर्ष के युवक का शव पड़ा मिला। पीठ में नीला एवं कालापन तथा दो-चार दिन पुरानी चोटों के निशान मिले हैं। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि कल शाम तक युवक का शव यहां नहीं था, आज सुबह लोगों ने देखा तो सूचना दी। मृतक की हालत भी ऐसी नहीं थी कि वह खुद नहर तक पहुंच सके। जिससे यह स्पष्ट लग रहा है कि युवक की हत्या करने के बाद लाश को यहां लाकर फेंका गया है।  

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवक का शव देखकर लग रहा है कि किसी ने उसके साथ दो -तीन दिनों तक जमकर मारपीट करते हुए शारीरिक यातनाएं दी गई हैं। जिससे युवक की मौत हो गई और आरोपी पुलिस से बचने के लिए उसकी लाश को नहर में फेंककर भाग गए।

पुलिस को मृतक के पास से ऐसा कोई भी सामान या दस्तावेज नहीं मिले , जिससे उसकी पहचान हो सके। मृतक की शिनाख्त करने के लिए  पुलिस आसपास के ग्रामीणों को बुलाकर पूछताछ करती रही, लेकिन दोपहर तक शिनाख्त नहीं हुई।

युवक की मौत कैसे एवं किन कारणों से हुई है, यह पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही पता चल सकेगा। मौके पर जांच करते हुए लोगों से पूछताछ की जा रही है।
आशिफ इकबाल, टीआई शहपुरा

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com