-->

Breaking News

रीवा : ट्रक और रेल इंजन में टक्कर, ड्राइवर घायल


सुबह 4.30 गेटमैन की लापरवाही से हादसा

रीवा । चिरमिरी से  रीवा जाने वाली पैसेंजर ट्रेन और ट्रक में टक्कर हो गई, जिसमें इंजन का ड्राइवर (लोको पायलट) घायल हो गया। सतना- रीवा रेल खंड के छीजवार के समीप बने रेल फाटक में यह हादसा उस समय हुआ जब ट्रेन वहां से निकलने वाली थी और सूचना के बाद गेटमैन ने फाटक बंद नहीं किया था। पश्चिम मध्य रेल के जबलपुर मंडल क्षेत्र अंतर्गत सतना-रीवा रेल खंड के बीच छीजवार रेल फाटक से दिन-रात छोटे-बड़े वाहनों का आना-जाना होता है और यहां गेटमैन की तैनाती भी है। आज सुबह करीब 4.30 बजे उक्त रेल फाटक से ट्रेन क्रमांक 51754 रीवा-चिरमिरी पैसेंजर निकलने वाली थी। इसकी सूचना तुर्की एसएस डीके सिंह ने फाटक पर तैनात गेटमैन पुष्पेंद्र तिवारी को देते हुए गेट बंद करने का आदेश दिया था। इसके बाद भी गेटमैन से चूक हो गई और जिस समय ट्रेन फाटक के करीब पहुंची उसी समय ट्रक भी समपार फाटक क्रास करने बढ़ गया और इंजन से टकरा गया। हादसे में लोको पायलट संजीव श्रीवास्तव और सहायक चालक निर्भय कुमार सहित ट्रक चालक को गंभीर चोट लगी। घायलों को तत्काल 108 एम्बुलेंस से रीवा चिकित्सालय पहुंचाया गया है। 

इनने कहाँ...
तुर्की स्टेशन के पास रेल फाटक पर हुई घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं। घटना की सूचना के बाद 7.30 बजे रिलीफ ट्रेन मौके पर पहुंची और रेल कर्मियों ने ताबड़तोड़ मेहनत कर अवरुद्व रेल यातायात शुरु किया।
डॉ मनोज सिंह, डीआरएम जबलपुर

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com