-->

Breaking News

गढ़चिरौली मुठभेड़ के विरोध में नक्सलियों ने वाहन फूंके


जगदलपुर। नक्सल प्रभावित जिले जगदलपुर और दंतेवाड़ा ने शनिवार को माओवादियों ने जमकर उत्पात मचाया। मिली जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में बीते सप्ताह हुई मुठभेड़ के विरोध में नक्सलियों ने शनिवार को पेंटागांव के पास कुछ वाहनों में आग लगा दी।

मिली जानकारी के अनुसार दोरनापाल इलाके में इस वारदात को अंजाम दिया गया है। राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर नक्सलियों ने उत्पात मचाया। गौरतलब है कि गढ़चिरौली मुठभेड़ के विरोध में नक्सलियों ने चार मई को बंद का ऐलान भी किया था, लेकिन सुकमा जिले के अलावा बंद का असर कहीं भी देखने को नहीं मिला। गढ़चिरौली में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों ने करीब 40 नक्सलियों को मार गिराया था। इसके अलावा जगदलपुर के कोंटा के पास भी नक्सलियों ने एक वाहन में आग लगा दी और पर्च फेंके।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com