-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

केंद्रीय मंत्री का कांग्रेस पर जोरदार हमला- लोकतांत्रिक व्यवस्था को खतरे में डाल रही कांग्रेस




ग्वालियर : केन्द्रीय ग्रामीण विकास, पंचायती राज व खान, मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस पर जम कर हमला बोलते हुऐ आज कहा कि वह लगातार  चुनावी पराजयों से खीचकर लोकतंत्रिक व्यवस्था को खतरे में डालने से नही चुक रही है । श्री तोमर के यहां स्थित कार्यालय से जारी बयान में उन्होने कहा कि देश पर सबसे ज्यादा समय तक राज करने वाली कांग्रेस इस समय भारी हताश में है । लगातार पराजयों के कारण वह खीज गई है और संवैधानिक संस्थाओं पर भी हमलों से  नही चुक रही है । यही वह वजह है कि कांग्रेस उच्चतम न्यायालय के न्यायाधीश के खिलाफ महाअभियोंग का प्रस्ताव लायी और अब कर्नाटक राज्य में उत्तर-दक्षिण जैसे मुददे उछाले जा रहे है , जो देश के लिए खतरनाक है ।

श्री तोमर ने कहा कि कभी भगवा अतंवाद का शब्द गढने वाले कांग्रेस के नेता अब कह रहे है कि अतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता है । जबकि विकीलीक्स के जो  दस्तावेज सामने आए थे उसमें भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी और अमेरिकी राजदूत के भी चर्चा के अंश थे । इसमें हिन्दू आतंवाद का जिक्र किया था। वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस नेताओं ने शिवभक्त लिगांयतों को हिन्दू समाज से अलग करने की साजिश के तहत अल्पसंख्यक घोषित किया है । अब वहा सत्तारूढ कांग्रेस नेताओं को सत्ता छिनने का डर सता रहा है और इसके कारण कांग्रेस उत्तर-दक्षिण जैसे मुद्दे उछाल रही है, जो गैर संवैधानिक है । उन्होंने कहा कि जिस तरह से महाभियोग और अन्य मामलों में कांग्रेस को मुंह की खानी पडी, उसी तरह का हश्र उनका कर्नाटका से जुडे मामले पर भी होगा । 

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com