-->

Breaking News

राजधानी में चार खाईवाल गिरफ्तार, तीन लाख नकदी जब्त


रायपुर। आईपीएल में सट्टा खिलाने वालों पर नकेल कसने के पुलिस की मुहिम शुरू है। अब राजधानी स्थित समता कालोनी में छापेमारी करके चार खाईवालों को पकड़ा है। पुलिस ने शुक्रवार की रात दबिश दी थी। पुलिस को गिरफ्तार खाईवालों से जानकारी मिली थी कि रामसागरपारा और समता कालोनी में बड़े पैमानें पर सट्टा चल रहा है। इसी आधार पर टीम ने छापा मारा था। चारों खाईवाल मुंबई इंडियन और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच पर दांव खा रहे थे। इनमें अश्वनी शर्मा, राहुल खंडेलवाल, जय खंडेवलाल और मोहित सुमन शामिल है।

आजाद चौक टीआई के मुताबिक गिरफ्तार सटोरिए दिलीप नागदेव ने पूछताछ में कई सटोरिए को नाम उगले थे। जानकारी के आधार पर पुलिस ने खाईवालों को मोबाइल लोकेशन के आधार पर गिरफ्तार किया है। खाईवाल समता कालोनी स्थित एक मकान में कारोबार चला रहे थे। उनके पास से करीब 3 लाख 80 हजार रुपए, लैपटॉप, आठ मोबाइल, और सट्टा-पट्टी बरामद की गई है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com