-->

Breaking News

पुलिस थाने में चोरी, आरोपी ले गया केस डायरी




जबलपुर : गोरखपुर थाने में दर्ज एक प्रकरण का आरोपी अपने साथियों के साथ थाने पहुंचा और एसआई के साथ विवाद कर थाने में हंगामा मचाया। पुलिस उस समय दंग रह गई जब उसे पता चला कि आरोपी थाने से ‘केस डायरी’ ही चुराकर ले गया। यह जानकारी मिलते ही थाने सहित पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन  पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

गोरखपुर पुलिस ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व कौशल्या वाटिका अपार्टमेंट हाउबाग रोड गोरखपुर निवासी 45 वर्षीय शैलिना आनंद ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका फ्लैट हथियाने के लिए ननद रितू एवं ननदोई अनिल गोयल उसके पति को बहकाकर, शराब पिलाकर, दबाव बनाकर मारपीट करते हुए प्रताड़ित करते हैं। शैलिना के साथ 2 मई को उसके पति पवन आनंद ने मारपीट की थी  जिसकी रिपोर्ट पर  पवन आनंद, ननद रितू एवं ननदोई अनिल गोयल के खिलाफ धारा 294, 506, 498ए, 324, 34 के तहत अपराध दर्ज किया गया था।

पुलिस ने बताया कि उक्त दहेज एक्ट प्रकरण को लेकर गत 4 मई को दोपहर में करीब 1 से 2 बजे के बीच पवन आनंद अपने साथी सुनील गोयल, ड्राईवर राकेश एवं एक अन्य के साथ गोरखपुर थाने पहुंचा। थाने में पहले से ही एक 420 के प्रकरण का आरोपी भी मौजूद था, जिस कारण थाने में भीड़भाड़ थी। थाने में पहुंचते ही पवन आनंद ने ड्यूटी पर तैनात एसआई एमएल चौधरी के साथ अभद्रता कर हंगामा मचाया और इसी आपा-धापी के बीच पवन आनंद एवं उसके साथियों ने केस डायरी पार कर दी।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पूरे थाने में तलाश करने के बाद भी जब केस डायरी नहीं मिली तो सीसीटीवी फुटेज देखे गए। जिसमें पता चला कि केस डायरी पवन आनंद एवं उसके साथी विवेचना कक्ष से चुराकर ले गए हैं। जिसके बाद कल रात आनन-फानन में पवन आनंद, सुनील गोयल, राकेश व एक अन्य के खिलाफ धारा 186, 353, 456, 380, 201, 120 बी के तहत अपराध दर्ज किया गया।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com