-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

मऊगंज में सक्रिय है चोर गिरोह ,एक बदमाश चढ़ा लोगों के हत्थे



रीवा / मऊगंज । मऊगंज क्षेत्र के लोगों में इस समय चोर गिरोह के सक्रिय होने की चर्चा का बाजार गर्म है ।बीते कुछ दिनों में यह गिरोह रात में करीब 12 से 4 बजे के बीच लगभग हर वार्ड में अपनी सक्रियता दर्ज करा रहा है । हालांकि इनके क्रियाकलापों से यह साफ झलकता है कि इन्होंने अभी नया नया गिरोह बनाया है,और अभी ये ट्रेनिंग पीरियड में चल रहे हैं ।

बीती रात्रि ऐसा ही एक मामला सामने आया जब रात 03 बजे के आसपास सब्जी मंडी सुन्दपुरवा में संदिग्ध नवयुवक द्वारा मऊगंज निवासी गिरीश तिवारी के घर का मेंन गेट तोड़ते युवक को मुहल्ले के लोगो द्वारा मौके पर पकड़ा गया ।लेकिन जब  पकड़े जाने की सूचना मिलने के लगभग 01 घण्टे बाद भी 100 पुलिस नहीं पहुंची तब घटना की सूचना आई पी एस थाना प्रभारी समीर सौरभ को  दी गई ।

उनको सूचना दिये जाने पश्चात तत्काल पहुंची 100 डायल ने नशे की हालत में  सरफिरे नवयुवक को पकड़ कर  मऊगंज थाने ले गई। उसने पकड़े जाने पर लोगों से बताया कि उसके 2 साथी मौके से फरार हो  गये है।मऊगंज पुलिस मामले की तह तक पहुंचने में जुट गयी है।

ऐसे ही एक संदिग्ध गिरोह को वार्ड 3 में नगर परिषद मऊगंज के सामने बीते 6 मई की रात करीब 2 से 3 बजे के बीच स्थानीय लोगों द्वारा देखा गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस गिरोह में 3 से 4 लोग शामिल हो सकते हैं जो रात  12 बजे के बाद सक्रिय हो जाते हैं ।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com