-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

सोनम की रिसेप्शन में शाहरुख से लेकर रणवीर ने जमकर किया Dance



मुंबई : बीती रात मुंबई के लीला पैलेस में एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी का रिसेप्शन रखा गया। इस मौके पर पूरा कपूर और आहूजा परिवार बेहद खुश नजर आया। रिसेप्शन में परिवार और करीबियों के अलावा बॉलीवुड जगत के सभी दिग्गज कलाकारों ने भी शिरकत की। इसमें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा भी पहुंची थीं और बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भी अपनी पत्नी गौरी के साथ नजर आए थे।


A post shared by Amann Nagpal (@amannbeyond) on


अब श्वेता बच्चन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो रिसेप्शन में एंजॉय करती नजर आ रही हैं. वीडियो में उनके साथ शाहरुख खान भी दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान ‘लैला मैं लैला’ गाना बजते ही श्वेता झूम उठती हैं और जमकर डांस करती दिख रही हैं।दिलचस्प बात यह रही कि श्वेता के पास खड़े किंग खान भी उनके साथ डांस करने लगते हैं।





गौरतलब है कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी भी कल ही हुई है। मंगलवार की सुबह सोनम और आनंद ने पंजाबी रीति रिवाजों के साथ एक दूसरे से शादी की। शादी के दौरान भी कपूर परिवार के कई करीबी नए जोड़े को आशिर्वाद देने पहुंचे थे। बता दें कि अमिताभ बच्चन भी सोनम की शादी में नजर आए थे।


A post shared by Amann Nagpal (@amannbeyond) on


शादी के बाद कल रात ही रिसेप्शन भी रखा गया था। इसमें सबसे पहले मेहमानों में अभिनेता इमरान खान और आखिरी में आने वालों में बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान शामिल रहें। बताते चलें कि रिसेप्शन में सोनम के पिता और अभिनेता अनिल कपूर भी जमकर डांस करते नजर आए थे।

रणवीर सिंह ने फिल्म 'दिल धड़कने दो' में उनके पिता का किरदार निभाने वाले अभिनेता अनिल कपूर के साथ पार्टी में जमकर डांस किया। इसके अलावा रणवीर के करीबी दोस्त और 'गुंड़े' में उनके को-स्टार रहे अर्जुन कपूर के साथ खूब मौज-मस्ती की. अभी तो पार्टी शुरू हुई से लेकर ततड़-ततड़ तक, जैसे गानों पर उन्होंने जमकर डांस किया। एक खास वीडियो में रणवीर सिंह जमीन पर बैठकर डांस करते नजर आ रहे हैं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com