-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

देहरादून में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाएंगे PM मोदी



उत्तराखंड : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने रविवार को कहा कि आगामी 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देहरादून आएंगे. मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री रावत ने यह जानकारी दी है.

रावत ने कहा कि उत्तराखण्ड के प्रति प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनकी सरकार के मन में विशेष स्नेह है और अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री देहरादून आएंगे. आयोजन स्थल की जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि योग दिवस के अवसर पर संभावित आयोजन स्थल एफआरआई बिल्डिंग के निकट हो सकता है.

मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री मोदी एवं देशवासियों को बधाई देते हुए कहा कि देश के चहुंमुखी विकास और सभी के कल्याण के लिये मोदी सरकार ने ढेरों कदम उठाए हैं. प्रधानमंत्री का न्यू इण्डिया का विजन देश को खुशहाली और तरक्की के रास्ते पर ले जाने के लिये पथ प्रदर्शक है. अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर देश की मान-प्रतिष्ठा में अभूतपूर्व वृद्धि हुई है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि चार वर्षों में केंद्र सरकार के किसी भी मंत्री पर भ्रष्टाचार संबंधी कोई आरोप नहीं है. रावत ने कहा कि कि देहरादून में साईंस सिटी को मंजूरी, ऋषिकेश में अन्तर्राष्ट्रीय स्तर का कन्वेन्शन सेंटर, केदारनाथ धाम का पुनर्निर्माण, नमामि गंगे जैसी परियोजना के लिए राज्य को केन्द्र सरकार ने विकास की यात्रा में सदैव अपने साथ रखा है.

योग दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री समेत मोदी सरकार के तमाम मंत्री अलग-अलग राज्यों में योग करके जागरुकता अभियान चलाते हैं. इससे पहले प्रधानमंत्री राजपथ पर योग कर चुके हैं.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com