-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

सलमान की फिल्म Race 3 का ट्रेलर पर Social Media मचा रहा है धमाल



मुंबई: सलमान खान स्टारर फिल्म 'रेस 3' के ट्रेलर को सभी प्लेटफार्म्स पर शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. मारधाड़ से भरपूर इस ट्रेलर को सिर्फ यूट्यूब पर ही अब तक 2 करोड़ 90 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके अलावा सलमान खान के ऑफिशियल फेसबुक पर भी इसे अभी तक लगभग 65 लाख व्यूज़ मिले हैं.

जहां एक तरफ कुछ लोग इस ट्रेलर को ‘रेस’ सीरीज की पिछली फिल्मों के ट्रेलर से कंपेयर कर रहे हैं और इसे नापसंद कर रहे हैं. वहीं इसको पसंद करने वालों की भी तादाद कम नहीं है. सलमान के फेसबुक पेज पर साढ़े 6 मिलियन व्यूज़ के साथ इसे अब तक 92 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है और करीब 2 लाख 90 हजार लोगों ने इस ट्रेलर को लाइक किया है.

मारधाड़ से भरपूर इस ट्रेलर में कुछ हैरतअंगेज स्टंट दिखाए गए हैं, जिसने दर्शकों के होश उड़ा दिए हैं. सलमान के फैंस ट्रेलर को देखने के बाद अब इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसकी क्रेज कितना है इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि 15 मई को ट्रेलर जारी होने के बाद से ये यूट्यूब पर नंबर एक पायदान पर ट्रेंड कर रहा है.

एक बार फिर विश्वासघात की कहानी बयान करते हुए 'रेस 3' के ट्रेलर में परिवार के बीच हुए विरोध को दिखाते हुए कहा गया है कि जब आपके पास परिवार होता है, तो आपको दुश्मनों की जरूरत नहीं होती.

फिल्म में सलमान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडीज़, साकिब सलीम और डेजी शाह जैसे कलाकार हैं. 'रेस 3' 15 जून को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com