-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

न्याय यात्रा का ऐतिहासिक स्वागत करें तराई अंचल में : गिरीश सिंह


राहुल तिवारी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ संवाददाता
रीवा(जवा) : न्याय यात्रा को सफल बनाने के लिए कई दिनो से गाँव गाँव सतत दौरा कर लोगों को तराई अंचल में न्याय यात्रा का  स्वागत करने एवं  जनपद मैदान जवा पहुँच कर न्याय की हुंकार भरने के लिए आमंत्रण देने वाले सिरमौर विधानसभा के वरिष्ठ कांग्रेस नेता गिरीश सिंह ने कहा तराई अंचल की जनता जनार्दन न्याय यात्रा का ऐतिहासिक स्वागत करेगी।

श्री सिंह ने सभा स्थल जनपद मैदान जवा में व्यवस्थाओं का जायजा लेते हमारे जवा संवाददाता मनोज शुक्ला से चर्चा करते हुए कहा प्रदेश की भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों से जनता त्राहि त्राहि कर रही है।चौतरफा जनता की लूट मची है।किसान मजदूर व्यवसायी युवा सब इस सरकार से पीड़ित है।प्रदेश सरकार का मुखिया घोषणवीर सिद्ध हुआ है।अब प्रदेश की जनता और धोखा खाने वाली नहीं है।यह न्याय यात्रा इस निकम्मी सरकार के ताबूत में आखिरी कील सिद्ध होगी ।

श्री सिंह ने कहा प्रदेश का किसान कर्ज के बोझ तले दबा हुआ है उस पर सरकार मदद की वजाय बिजली के विल के नाम पर जेल यात्रा करा रही है।मजदूरों को गाँव में ही 100 दिन का काम देने के लिए कांग्रेस सरकार ने रोजगार गारंटी योजना लाई थी ताकी मजदूरों का जीवन यापन सरता से हो सके लेकिन प्रदेश की भाजपा सरकार ने अघोषित रूप से उसे भी बंद कर दिया।गाँव गाँव में मजदूर गुहार लगा रहे हैं कोई सुनने वाला नही है।व्यवसायियों का व्यवसाय जीएसटी ला कर तबाह करने की घृणित साजिश की गई है।इसी तरह युवाओं को लगाकर इस सरकार ने ठगने का काम किया है।रोजगार के अवसर खत्म प्राय कर दिए हैं ।युवाओं में दिनों दिन बेरोजगारी बढ़ती जा रही है।सेवानिवृत्ति हो रहे कर्मचारियों की सेवा काल दो साल बढ़ा कर बेरोजगारी की समस्या को और बिकराल रूप देने का काम इस सरकार ने किया है।
श्री सिंह ने कहा जनता की कराह की आवाज मध्यप्रदेश विधानसभा में उठाने वाले जन जन के नेता एवं  नेता प्रतिपक्ष मान्यवर अजय सिंह राहुल भैया ने सरकार की जन विरोधी नीतियों से व्यथित होकर समूचे प्रदेश में न्याय यात्रा लेकर चल रहे हैं ।इसी  कड़ी में हमारी न्याय यात्रा सिरमौर विधानसभा के कई स्थानो से होते हुए दो जून को ग्यारह बजे दिन जवा पहुँच रही है।इस सभा को राहुल भैया के साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मंत्री मध्यप्रदेश शासन इन्द्रजीत सिंह तथा प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं गुढ विधायक सुंदरलाल तिवारी संबोधित करेंगे ।मैं तराई अंचल की जनता जनार्दन से अपील करता हूँ की हजारों हजार की संख्या में  समय से पहुँच कर प्रदेश की जनविरोधी सरकार को हटाने का हुंकार भरें।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com