-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

हार्दिक पटेल की कार पर फेंके अंडे-पत्थर, मचा हड़कंप



जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में पाटीदार नेता हर्दिक पटेल की कार पर उस वक्त किसी ने अंडे और पत्थर फेंक दिए जिस वक्त वह बीजेपी कार्यालय से गुजर रहे थे।हालांकि वे कुछ समझ पाते इसके पहले वह से फेंकने वाले गायब हो चुके थे। घटना के हड़कंप मच गया। गनिमत रही कि उन्हें चोट नही आई है। घटना के बाद हार्दिक ने ट्वीटर पर इसकी जानकारी दी है और शिवराज सरकार पर इसका आरोप लगाया है।

दरअसल, आज गुरूवार को होने वाली ओबीसी महासभा मे शामिल होने के लिए पाटीदार नेता हर्दिक पटेल बुधवार को ही जबलपुर पहुँच गए थे। आज जब से जबलपुर से पनागर के लिए निकल रहे थे तभी BJP कार्यालय के सामने किसी ने उनकी कार पर अंडे औऱ पत्थर फेंकना शुरु कर दिए।इसके पहले की हार्दिक कुछ समझ पाते वहां पर कोई दिखाई नही दिया। घटना के बाद कार्यकर्ता और बाकी लोगों में हलचल मच गई। घटना के बाद हार्दिक ने ट्वीटर पर इसकी जानकारी दी है।

घटना के बाद हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर लिखा कि ' मप्र के जबलपुर में मामा शिवराज के चेलो ने हमारा स्वागत अंडे से किया, आज जबलपुर से पनागर जाते वक़्त आगाचोक पर मेरी गाड़ी पर जमकर अंडे बरसाए और नामर्दों की तरह भागकर चले गए, अरे मामा शिवराज अंडे से यह हार्दिक नहीं रुकने वाला, बंदूक़ की गोली चलाओ !!जब तक रक्त है मुझमें लड़ाई जारी है।


बता दें कि मध्य प्रदेश में हो रहे 'गांव बंद' आंदोलन के बीच गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल तीन दिवसीय यात्रा पर जबलपुर पहुंचे हैं। जबलपुर में हार्दिक पटेल रैली करने वाले थे, हालांकि प्रशासन ने साफ़ मना किया कि किसान आंदोलन के दौरान हार्दिक को रैली करने की अनुमति नहीं दी जा सकती है।हालांकि जिला प्रशासन की लिखित मे दी जाने वाली अनुमति के बगैर आज पनागर मे हर्दिक पटेल की सभा के साथ साथ रोड शो होने की बात भी कही जा रही है जिसको लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया है। पहले इस सभा के लिए प्रशासन ने अनुमति देने से इंकार कर दिया था, लेकिन अब हार्दिक सभा को प्रशासन की ओर से हरी झंडी मिल गई है। हार्दिक पटेल को ओबीसी महासंघ ने अपने एक कार्यक्रम में बुलाया हुआ है पर उनके आने के पहले ही जिला प्रशासन ने उनकी सभा पर ये कहकर रोक लगा दी थी कि वो किसान आंदोलन होने के चलते उनकी सभा में पुलिस फोर्स नही लगा सकते बावजूद इसके हार्दिक के समर्थकों ने अपने दम पर सभा करने की बात जिला प्रशासन के सामने रखी ।लिहाजा कल सात जून को पनागर में होने वाली हार्दिक पटेल की सभा और रोड शो के लिए अनुमति दे दी गई है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com