-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

पटवारियों के नेता ने दिलाई भाजपा विरोधी शपथ

 
 
भोपाल। शिवराज सरकार को वोट ना देने की शपथ लेने का सिलसिला प्रदेश में लगातार जारी है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें  पटवारियो के नेता  उपेन्द्र सिंह बघेल द्वारा पटवारियों को भाजपा विरोधी शपथ दिलाई जा रही है। ये वीडियो पटवारी संघ की महारैली का है। वहीं आरोप है पटवारी नेता कांग्रेस समर्थक है और नेता प्रतिपक्ष के इशारे पर भाजपा के खिलाफ पटवारियों को भड़काकर सरकार के विरुद्ध लामबंद कर रहा है।

बताया जा रहा है कि उपेन्द्र सिंह एक फर्जी संघ का प्रदेश अध्यक्ष है,  जिसके विरुद्ध हाईकोर्ट जबलपुर में प्रकरण भी लंबित है।वही पीएस राजस्व पीएस जीएडी रजिस्टार फर्म एंड सोसाइटी में जांच प्रचलित है। शासन में किसी भी विभाग से उपेन्द्र को संवैधानिक मान्यता नहीं मिली है फिर भी इसके द्वारा प्रदेश में पटवारियों को भड़काकर आज 1 जून से हड़ताल कराई जा रही है  । इसके साथ ही सीएलआर सेलेवन्दरन , हरिरंजन राव के माध्यम से मुख्यमंत्री से मिलने का प्रयास भी किया जा रहा है।

ये दिलाई जा रही है शपथ

हम सब पटवारी अपने परिवार, संबंधित जन और हल्का से संबंधित लोगों के साथ ये शपथ लेते है कि यदि हमारी मांगे शासन द्वारा नही मानी गई तो अगले आने वाले चुनाव में हम शासन के खिलाफ मतदान करेगें। हम पूरा प्रय़ास करेंगें यह कर्मचारी विरोधी सभा शासन के संपर्क में नही आए।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com