-->

Breaking News

हम शिवराज की तरह करोड़ों ख़र्च कर कोई भी यात्रा या आशीर्वाद यात्रा नहीं निकालना चाहते : कमलनाथ



भोपाल : मध्य प्रदेश में तीन बार से सत्ता में काबिज भाजपा चौथी बार सरकार बनाने के लिए जोर शोर से तैयारियों में जुट गई है।  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जनता का आशीर्वाद लेने अपने काफिले के साथ भ्रमण कर रहे हैं, भाजपा के अनुसार उन्हें भरपूर समर्थन मिल रहा है जबकि कांग्रेस का मानना है कि जनता के पैसे को सरकार यात्रा में खर्च कर प्रदेश को बर्बाद कर रही है।

चुनाव से पहले सीएम की यात्रा अहम मानी जा रही है, वहीं कांग्रेस ऐसी किसी यात्रा नहीं निकालना चाहती। पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ का कहना है हम शिवराज की तरह करोड़ों ख़र्च कर कोई भी यात्रा या आशीर्वाद यात्रा नहीं निकालना चाहते है। शिवराज तो चुनावी वर्ष में यात्राओं के ज़रिये प्रदेश के सरकारी ख़ज़ाने को जमकर लुटा रहे हैं, प्रदेश को क़र्ज़ के दलदल में धकेलते जा रहे है।

कमलनाथ ने कहा हमें जनता पर विश्वास है , वो चुनावी वर्ष में इस तरह गुमराह करने वाली भाजपा की यात्राओं से प्रभावित होने वाली नहीं है और वेसे भी जिन्हें जनता का आशीर्वाद प्राप्त होता है , उन्हें आशीर्वाद यात्रा निकालने की आवश्यकता नहीं।  उन्होंने कहा हमें विश्वास है कि इस बार जनता का आशीर्वाद हमारे साथ है, इसलिये हमें शिवराज की तरह यात्रा निकालने की आवश्यकता नहीं। जनता का निरंतर प्रेम- स्नेह हमें मिल रहा है, , कुशासन से त्रस्त जनता ख़ुद हमें समर्थन देकर इस भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेकने के लिये समर्थन दे रही है उनका पूरा आशीर्वाद हमारे साथ है। कमलनाथ बोले हम अपनी बात जनता के बीच साधारण तरीक़े से जाकर पहुँचायेगे ना शिवराज की तरह करोड़ों का रथ बनवाकर और ना करोड़ों ख़र्च कर ।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com