-->

Breaking News

ब्रह्म समागम ने फिर फूंका बिगुल, ज्योतिर्लिंगों का निर्माण कर सिद्ध की राई



भोपाल : जातिगत आरक्षण  को समाप्त करने और आर्थिक आधार पर आरक्षण की व्यवस्था लागू करने की मांग को लेकर ब्रह्म समागम ने एक बार फिर विरोध का बिगुल फूँक दिया हैं।   सावन के पहले सोमवार से ब्रह्म समागम के पदाधिकारियो ने १२ ज्योतिर्लिंगों का मिटटी से निर्माण  चालू कर दिया है। पहले दिन उज्जैन के महाकाल और ओम्कारेश्वर के ममलेश्वर से लाई हुई मिटटी से ज्योतिर्लिंगों का निर्माण किया गया।

दूसरे दिन ब्रह्म समागम श्रवण जन कल्याण समिति की तत्वाधान में चल रहा है 12 ज्योतिर्लिंग निर्माण में मंगलवार को तीन ज्योतिलिंग का निर्माण हुआ।

ब्रह्म समागम के अध्यक्ष पंडित धर्मेंद्र शर्मा ने बताया रुद्राभिषेक के दौरान सवा क्विण्टल राई को सिद्ध करने की प्रक्रियाएं की गई है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com