-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

लव मैरिज से नाराज मां ने थाने में घुसकर बेटी और आरक्षक को पीटा

भोपाल। महिला थाने में बेटी की लव मैरिज से नाराज मां ने लड़की और एक महिला आरक्षक से मारपीट कर डाली थी। इस मामले में जहांगीराबाद पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

गौरतलब है कि मूलत: जबलपुर निवासी युवती इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद इंदौर में रह रही है। प्रभारी वी केयर फ ॉर यू एसआई आकांक्षा शर्मा के अनुसार युवती ने 23 जनवरी 2018 में इंजीनियर गौरव से शादी की थी। उसने इसके बारे में किसी को नहीं बताया था, लेकिन उसकी मां शिखा शर्मा को इसके बारे में पता चल गया। उसने महिला थाना पुलिस को बताया कि गत 24 जुलाई को मां कुछ लोगों के साथ उसके बारे में पता लगाते हुए इंदौर आ गई थीं। वे किसी तरह वहां से जान बचाकर भोपाल आ गए। उन्हें वी केयर फ ॉर यू के बारे में पता चला। थाने में जानकारी दे रही थी, तभी मां आ गई:शुक्रवार दोपहर युवती पति के साथ महिला थाने पहुंची। वे वी केयर फ ॉर यू में अपने बारे में बता रहे थे, इसी दौरान उसकी मां शिखा शर्मा पति कमल किशोर शर्मा कुछ युवकों के साथ वहां पहुंच गई। थाने के अंदर ही उन्होंने बेटी से मारपीट शुरू कर दी। आरक्षक लक्ष्मी बाड़ेकर उन्हें रोकने का प्रयास करने लगी। इससे नाराज शिखा ने लक्ष्मी से भी हाथापाई कर दी।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com