-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

GUNA NEWS : ग्राम धाननखेड़ी व मोई में हुआ टीकाकरण



राजकुमार पंत एमपी ऑनलाइन न्यूज़ संवाददाता
बमौरी। बिकास खण्ड बमोरी के ग्राम पंचायत धानन खेडीं और मोई ग्राम में मिशन इन्दधनुष के तहत एक भी वच्चा छूट न पाये इसी के तहत 0-2 वर्ष के बच्चों का टीकाकरण किया। इसमें धानन खेडीं में गर्भवती महिलाओं और तीन बच्चों का टीकाकरण हुआ।

इसी के तहत ग्राम मोई में 0-2 के बच्चों का टीकाकरण किया। जिसमें नो 9 गर्भवती महिलाओं और आठ वच्चों का टीकाकरण हुआ। इस मौके पर सीमा प्रजापती, ऊषा आशा सहयोगी इन्दा धाकड़, आंगनवाडी कार्यकर्ता आशा साहू उपस्थित रहीं। ग्राम मोई में राधिका आंगनवाडी कार्यकर्ता, आशा वसुन्धरा सहित कार्य कर्ता मौजूद रही। इनके सहयोग से पूर्ण टीकाकरण ग्राम पंचायत धानन खेडीं और ग्राम मोई में किया गया।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com