-->

Breaking News

Harda News : सपाक्स समाज का जिला स्तरीय बैठक और गठन कल हरदा में...



सपाक्स वर्ग को मार्गदर्शन प्रदान करने प्रांतीय पदाधिकारी हरदा जिले के दौरे पर....

हरदा : सपाक्स समाज के हितो की रक्षा और सरकार की सपाक्स वर्ग विरोधी नीतियों के चलते गठित सपाक्स संगठन की एक महत्वपूर्ण जिला स्तरीय बैठक का आयोजन कल रविवार 29 जुलाई को हरदा मैं रखा गया हैं। जिसमें सपाक्स के संरक्षक सेवानिवृत्त आयएएस, पूर्व सूचना आयुक्त हीरालाल त्रिवेदी के साथ प्रांताध्यक्ष डॉ. के एस तोमर विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।
उक्त जानकारी देते हुए सपाक्स के जिला नोडल अधिकारी रमेशसिंह तोमर ने बताया कि सपाक्स समाज की स्थापना पूरे प्रदेश मैं कि जा रही हैं। सपाक्स वर्ग के पीड़ित और शोषित सदस्यों द्वारा काफी संख्या मैं सपाक्स संगठन पर भरोसा और विश्वास दिखाया है। सपाक्स समाज के गठन को लेकर प्रदेश के समस्त जिलों का भ्रमण पदाधिकारियों द्वारा किया जा रहा हैं। इसी तारतम्य मैं हरदा जिले मैं सपाक्स समाज के गठन के लिए जिले की बैठक रखी गई हैं। जो की कल रविवार को दोपहर 3.00  बजे से अग्रवाल धर्मशाला, गायत्री मंदिर के समीप आयोजित की जा रही हैं। बैठक मैं प्रमुख रूप से सपाक्स के संरक्षक सेवानिवृत्त आयएएस, पूर्व सूचना आयुक्त हीरालाल त्रिवेदी के साथ सपाक्स के प्रांताध्यक्ष डॉ. के एस तोमर तथा युवा सपाक्स समाज के सचिव प्रसंग परिहार उपस्थित रहेंगे। बैठक मैं सपाक्स समाज के हरदा जिले मैं गठन और जिला सम्मेलन की रूपरेखा तय की जायेगी।     
हरदा जिला नोडल अधिकारी रमेशसिंह तोमर ने सपाक्स वर्ग के अधिकारी, कर्मचारी, किसान, व्यापारी, छात्र तथा सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों को आमंत्रित किया हैं। गौरतलब हैं कि हरदा जिले मैं काफी संख्या मैं अधिकारी, कर्मचारी सपाक्स संगठन से जुड़ चुके हैं और लगातार इसमें वृद्धि हो रही है।

1 comment:

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com