-->

Breaking News

मुंगेर में बोरवेल में गिरी 3 साल की बच्ची को सुरक्षित बाहर निकाला गया, 110 फीट था गहरा



मुंगेर: बिहार के मुंगेर में 110 फीट गहरे बोरवेल में गिरी 3 साल की बच्ची को सुरक्षित बाहर निकाला गया. बच्ची मंगलवार को बोरवेल में गिर गई थी. उसे बचाने के लिए बड़े पैमाने पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. दरअसल, बिहार में मुंगेर जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत मुर्गीयाचक मोहल्ला में मंगलवार को शाम में तीन साल की एक बच्ची घर के आंगन में एक बोरवेल में में गिर गई थी.

कोतवाली थाना अध्यक्ष राजेश शरण ने बताया कि बच्ची का नाम सन्नो है जो अपने ननिहाल आई हुई थी. उन्होंने बताया कि बच्ची लगभग 110 फुट गहरे वोरवेल में फंसी हुई है. राजेश ने बताया कि वोरवेल में आक्सीजन पहुंचाई गई है और उसे बचाने के लिए ऑपरेशन चलाया गया.

वहीं, एसडीआरफ के संजीव कुमार ने कहा था कि हमने बच्ची को ऑक्सीजन मुहैया कराई और उसकी सुरक्षा के लिए सारे इंतजाम किये. हमने रड प्लेस किया है ताकि वह और अंदर तक न गिर सके.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com