-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

400 रूप्ए के विवाद पर भाई ने की अपने बडे भाई की हत्या हत्या के बाद साक्ष्य छिपाने थाने पहुंच दी झूठी सूचना, आरोपी गिरफ्तार

400 रूप्ए के विवाद पर भाई ने की अपने बडे भाई की हत्या

हत्या के बाद साक्ष्य छिपाने थाने पहुंच दी झूठी सूचना, आरोपी गिरफ्तार

अनूपपुर। प्रदीप मिश्रा - 8770089979

करनपठार थाना अंतर्गत ग्राम कंचनपुर में 31 जुलाई की रात दो सगे भाईयों के बीच पैसो को लेकर हुए विवाद में छोटे भाई गोविंद सिंह उम्र 49 वर्ष ने बड़े भाई पती सिंह के सर पर डंडे से मारकर हत्या कर 1 अगस्त को थाना पहुंच अपने भाई की मृत्यु हो जाने की सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव निरीक्षण किया, जहां मृतक के चेहरे में चोट के निषान पाए गए। जिसके बाद पुलिस ने पंचनामा तैयार कर पीएम कराते हुए मर्ग कायम कर मामले की जांच प्रारंभ की। जांच में सूचनाकर्ता छोटा भाई गोविंद ही अपने बड़े भाई के हत्या का आरोपी निकला। जिसके बाद पुलिस द्वारा सख्ती से की गई पूछताछ पर हत्या करना स्वीकारा। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी गोविंद सिंह पिता भोग सिंह के खिलाफ धारा 302, 201, 117, 193, 203 के तहत मामला पंजीबद्ध कर 3 अगस्त को आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेष किया गया।

400 रूपए के विवाद में हुई हत्या

करनपठार थाना प्रभारी अरविंद साहू ने जानकारी देते हुए बताया की मृतक के सर पर मिले चोट के निषान मिलने पर हत्या की आषंका हुई, जिसके बाद जांच में 31 जुलाई की रात पती सिंह एवं गोविंद सिंह दोनो गांव से कुछ दूर शराब पीने गए हुए थे, जहां घर वापस आते समय रास्ते में छोटा भाई गोविंद ने पत्थर तोडने का 400 रूपए अपने बड़े भाई से मांग की, जिस पर पती सिंह ने गोविंद के सर पर पत्थर से मार दिया, जिससे वे लहुलुहान हो गया तथा गुस्से में आकर गोविंद ने अपने बड़े भाई के सर पर डंडे से मारकर घायल कर दिया और उसे अपने साथ घर ले जाकर घायल अवस्था में ही सुला दिया, जहां रात लगभग 1 बजे उसकी मौत हो गई।

भाई को नही मारना चाहता था जान से

आरोपी गोविंद सिंह ने बताया कि वह अपने भाई को जान से नही मारना चाहता था, उसने बताया कि घटना के समय उसने गर्मी के समय पत्थर तोडा था जिसे उसके भाई ने ही खरीदा था, जिसका 400 रूपए भाई ने नही दिया था, जहां उसने अपने भाई से अपना रूपए मांगा, जिस पर भाई गुस्से में आकर मेरे सर पर पत्थर मार दिया जिसके कारण मेरे सर से खून निकलने लगा और मैने गुस्से में आकर अपने भाई के सर पर डंडा मार दिया और घायल अवस्था में उसे ले जाकर उसके घर छोड दिया, जहां कुछ समय भाई के घर से रात लगभग 1 बजे रोने की आवाज आई जहां मैने जाकर देखा तो भाई की मौत हो गई। जानकारी लगी और सूचना मेरे द्वारा पुलिस को दी गई। वहीं मामले की जांच मंे सूचनाकर्ता ने साक्ष्य छिपाने की नीयत से घटना की बात किसी को नही बताई।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com