-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

आप नेता का खुलासा : आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक बेच रहे हैं विधानसभा के टिकट


भोपाल। मध्य प्रदेश आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल पर आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट दिलाने के लिए एक लाख रुपए की रिश्वत मांगने के गंभीर आरोप लगे हैं। खास बात यह है आलोक अग्रवाल पर यह आरोप उन्हीं की पार्टी के कार्यकर्ता ने आज गुरुवार को आयोजित एक पत्रकार वार्ता में लगाए हैं।

मेरा नाम धीरज गोस्वामी जिला संयोजक (भोपाल ग्रामीण) है। मैं आम आदमी पार्टी में पिछले 3 सालों से काम कर रहा हूँ।

पार्टी में मैंने हुजूर विधानसभा से दावेदारी की थी। मुझे 9 अगस्त को इंटरव्यू के लिए बुलाया गया, इंटरव्यू के दौरान मुझसे चुनाव के टिकट के बदले में 1 लाख रूपये की मांग की गयी। मैं हैरान रह गया और थोड़ी देर तक तो यकीन ही नहीं कर पाया कि यह लोग सच में मुझसे पैसे मांग रहे हैं। मैं वहां से यह कहकर चला गया की आप किसी को भी टिकट दे दो लेकिन मैं टिकट के बदले पैसे नहीं दूंगा।

मुझे पहले भी कई बार लोगों ने ऐसा कहा था कि आलोक अग्रवाल अपने ख़ास लोगों को छोड़ कर सभी से पैसे लेकर टिकट बेच रहे हैं पर तब मैंने लोगों का यकीन नहीं किया था। लेकिन जब 9 अगस्त को मुझसे पैसे मांगे गए तब मुझे यकीन हो गया कि टिकट बेचे जा रहे हैं। मैंने इस पार्टी को इसलिए ज्वाइन किया था क्योंकि यह भ्रष्टाचार के खिलाफ खड़ी हुई थी। लेकिन यहाँ तो प्रदेश के संयोजक खुद भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। इसलिए मैंने तय किया कि ऐसे व्यक्ति का भ्रष्टाचारी चेहरा सबके सामने बेनकाब करूंगा।

मैं मीडिया के माध्यम से चुनौती देता हूँ कि अगर हिम्मत है तो आलोक अग्रवाल पिछले 4 महीने के बैंक खातों को पब्लिक करें तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com