-->

Breaking News

जम्मू में सेना ने 3 आतंकियों को घेरा, मुठभेड़ जारी



श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आज सुबह सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को घेर लिया। सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी जिसके बाद सेना, पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने मिलकर संयुक्त सर्च अभियान चलाया और पूरे इलाके को घेर लिया। खुद को घिरता देख आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक इलाके में 2 से 3 आतंकी छिपे हुए हैं।

वहीं सुरक्षा की दृष्टि से अनंतनाग में इंटरनेट सेवाओं को रोक दिया गया है। सुरक्षाबलों के गुरुवार देर रात इलाके में आतंकियों के होने के इनपुट मिले थे जिसके बाद सर्च ऑप्रेशन चलाया गया।

वहीं कल रात बारामूला में लश्कर-ए-तैयबा के संदिग्ध आतंकवादियों ने वन विभाग के एक अधिकारी की गोली मार कर हत्या कर दी।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com