-->

Breaking News

सरकार के लाए गए एससी-एसटी एक्ट के अध्यादेश के विरोध में बीजेपी नेता ने पार्टी से इस्तीफा


श्योपुर: विधानसभा चुनाव में टिकट के लिए दावेदारी कर रहे भाजपा के जिला कोशाध्यक्ष नरेश जिंदल ने पार्टी और पद दोनों से इस्तीफा दे दिया है. केंद्र सरकार के लाए गए एससी-एसटी एक्ट के अध्यादेश के विरोध में उन्होंने यह इस्तीफा दिया है. वहीं भाजपा नेता के इस्तीफे से सोशल मीडिया पर बहस भी छिड़ गई है.

नरेश जिंदल ने मंगलवार को भाजपा जिला अध्यक्ष अशोक गर्ग को अपना इस्तीफा सौंपा. जिसकी एक-एक प्रति प्रदेश अध्यक्ष व राष्ट्रीय अध्यक्ष को भी भेजी गई. नरेश जिंदल ने सोशल मिडिया पर अपना इस्तीफा शेयर करते हुए बताया कि एससी-एसटी एक्ट पर सरकार द्वारा लिए गए निर्णय सुप्रीम कोर्ट की अवहेलना और सरकार की मनमानी है. अपने इस्तीफे में  जिंदल ने लिखा कि मप्र के मुख्यमंत्री ने माई का लाल वाला जो बयान दिया है वह बेहद गैर जिम्मेदाराना और आहत करने वाला है.

वहीं फेसबुक पर इस्तीफे का ऐलान करने पर कई लोगों ने नरेश जिंदल के कदम की सराहना भी की है. भाजपा जिला अध्यक्ष अशोक गर्ग ने पुनः विचार करने का अनुरोध किया तो जिला उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह मीणा ने कहा कि नरेश जिंदल को पहले ही पार्टी  पद से हटाकर उनकी जगह सुरेश जैन को नया कोषाध्यक्ष बनाया गया है, जो कि पिछले दिनों भोपाल मीटिंग में भी गए थे. वहीं  धर्मेन्द्र मीणा के इस कमेंट पर जिंदल ने कहा कि ऐसी पार्टी आप ही को मुबारक, जिसमें कभी भी कुछ भी हो सकता है.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com