-->

Breaking News

क्या आपने देखी ये तस्वीर नहीं देखी तो जरूर देखें, भारतीय राजनीति की सबसे सुंदर तस्वीर



नई दिल्ली : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव को अपने कंधों का सहारा दिया। मुलायम पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। बुजुर्ग हो चुके मुलायम की आंखें नम थीं। उन्हें चलने में भी परेशानी हो रही थी। पास ही खड़े अमित शाह यह सब देख तुरंत आगे आए और उन्होंने मुलायम को थाम लिया। मुलायम ने शाह के कंधों का सहारा लेकर वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी। यह ऐसा क्षण था जिसे वहां खड़े लोग देखते रह गए।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से देश का हर बड़ा राजनेता दु:खी है। चाहे वह किसी भी दल का हो। सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव भी इनमें से एक हैं। मुलायम भी वाजेपीय को श्रद्धाजलि देने पहुंचे थे। अमित शाह उन्हें सहारा देकर वाजपेयी के पार्थिव शरीर तक ले गए। आसपास भाजपा के कई नेता खड़े थे, यह नजारा देख सबकी आंखें नम हो गईं।

भाजपा और सपा राजनीतिक तौर पर एक दूसरे के विरोधी रहे हैं, लेकिन कई ऐसे मौके आए हैं जब दोनों दलों के नेताओं ने एक-दूसरे के सम्मान का पूरा ध्यान रखा है। वाजपेयी के निधन पर एक बार फिर दोनों दलों की राजनीतिक दूरियां नजदीकियों में तब्दिल हो गईं। जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने आए थे, उस वक्त भी मुलायम सिंह यादव समारोह में शामिल हुए थे। मुलायम पिछली सीट पर बैठे थे। तभी अमित शाह की नजर पड़ी और वे मुलायम को हाथ पकड़ कर आगे की कुर्सी पर ले आए।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com