-->

Breaking News

दर्दनाक हादसा : स्कूल बस ने बच्ची को रौंदा, लोगों ने बस को लगाई आग



भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी  मे एक दर्दनाक हादसे में एक स्कूल बस ने बच्ची को रौंद दिया। बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिस समय हादसा हुआ उस समय बच्ची ओवरब्रिज के नीचे सड़क किनारे खेल रही थी। बस ने टर्न लिया उस समय बच्ची बस की चपेट में आ गई।

जानकारी के मुताबिक भोपाल के सागर पब्लिक स्कूल की बस ने 5 वर्षीय बच्ची कुलसुम को चपेट में ले लिया। पहली कक्षा में पढ़ने वाली कुलसुम पूल के नीचे अपने घर के सामने खेल रही थी। स्कूल बस ने पुल के नीचे से टर्न लिया, उसी दौरान बस चालक कुलसुम को नहीं देख पाया और उसने कुलसुम पर बस चढ़ा दी। दरअसल बस ड्राइवर सड़क किनारे खेल रही मासूम बच्ची को देख ही नहीं पाया और उसने बस बच्ची पर चढ़ा दी। ड्राइवर बच्चों के छोड़ने के बाद स्कूल अपने घर ले जा रहा था। बस ड्राइवर घटना स्थल से थोड़ी दूरी पर रोज बस खड़ी करता था।

जैसे ही घटना हुई वैसे ही स्कूल बस चालक बस छोड़कर भाग निकला। दुर्घटना से गुस्साए लोगों ने बस में तोड़फोड़ कर उसे आग के हवाले कर दिया। बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई। हालांकि पुलिस ने आरोपी बस चालक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के कारण फिलहाल पूरे इलाके में तनाव की स्थिति है और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई है।




No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com