-->

Breaking News

मैं तो जगत मामा हूँ, मेरे बहुत सारे रिश्तेदार हैं : CM शिवराज



भोपाल। हूटर लगे एक वाहन चालक को रोकने पर खुद को मुख्यमंत्री का रिश्तेदार बताने और पुलिस को धमकाने के मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है मैं तो जगत मामा हूँ, मेरे बहुत सारे रिश्तेदार है। पुलिस को धौंस दिखने वाले युवक का वीडियो वायरल होने पर उन्होंने कहा कानून अपना काम कर रहा है।

दरअसल, गुरूवार को चुनाव आयोग के आदेश के परिपालन में राजधानी पुलिस ने हूटर लगे वाहनों पर कार्रवाई की, इस दौरान एक वाहन चालक ने खुद को मुख्यमंत्री का रिश्तेदार होने पर रौब दिखाया। इस दौरान दोनों पक्षों में तीखी बहस भी हुई। राजधानी पुलिस जेल रोड पर वाहन चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान हूटर लगे वाहन एवं अन्य चार पहिया वाहनों के दस्तावेज भी जांचे जा रहे थे। तबी एक वाहन चालक से गाड़ी के कागज मांगे तो वह पुलिस पर रौब जमाने लगा। उस युवक ने पुलिस कर्मियों को बताया कि मुख्यमंत्री उसके साले हैैं। युवक के साथ मौजूद महिला ने पुलिस अधिकारी को फोन पर बात करने को कहा, लेकिन पुलिस अधिकारी ने किसी से भी बात करने से इंकार कर दिया। इस दौरान दोनों पक्षों में तीखी बहस भी हुई। महिला ने पुलिस अधिकारी से कहा कि वे सीएम के रिश्तेदार हैं, उनके यहां ही जा रहे हैं। मुख्यमंत्री का नाम आते ही पुलिस की कार्रवाई ढीली पड़ गई। कुछ देर बार गाड़ी का बिना कार्रवाई के रवाना कर दिया। खास बात यह है कि इस पूरे घटनाक्रम को पुलिस कर्मियों ने कैमरे में कैद किया। साथ ही दोनों पक्षों के बीच हुई बहस को प्रत्यक्षदर्शियों ने कैमरे में कैद किया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि पुलिस ने यह नहीं बताया कि  वाहन चालक कौन था।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com