-->

Breaking News

शर्मनाक : अटल जी की श्रद्धांजलि सभा में आये नेता गए कारों से, अटल जी के परिजन ढूंढते रहे ऑटो



ग्वालियर : एक तरफ पूर्व प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी वाजपेयी को उनके निधन के बाद श्रद्धांजलि देकर याद किया जा रहा है। तो दूसरी तरफ इन श्रद्धांजलि सभाओं में उनके परिवार को बुलाकार अनदेखी की जा रही है। ऐसा ही कुछ ग्वालियर में हुआ। बुधवार शाम यहां श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जिसमें अटलजी के परिवार के सदस्य भी पहुंचे। शर्मसार करने वाली बात तो यह है कि आयोजक अटलजी के परिवार को आने-जाने के लिए एक कार भी मुहैया नहीं करवा पाए। वे सभा के बाद ऑटो से ही घर पहुंचे।

दरअसल अटलजी की श्रद्धांजलि सभा में उनकी भतीजी परिवार समेत पहुंची थी। यहां उनके परिवार की जमकर अनदेखी हुई। सभा में सीएम शिवराज, एमपी बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर, प्रभात झा जैसे नेता पहुंचे थे। जब सभा खत्म हुई तो सभी मंत्री अपनी-अपनी गाड़ी से घर गए और अटलजी का परिवार ऑटो इंतजार कर रहा था। काफी देर बाद उन्हें जब ऑटो मिला तो वह लोग घर पहुंचे। मामले पर अटलजी जी की भतीजी कांति मिश्रा का कहना है कि हम ऑटो से ही आए थे और ऑटो से ही गए। सब कार वाले थे और हम ऑटो वाले थे।

गौरतलब है कि अटलजी का शिंदे की छावनी स्थित कमल सिंह के बाग में घर है। जिसमें उनकी भतीजी कांति मिश्रा, उनके पति ओपी मिश्रा, बेटी कविता तिवारी व अन्य परिजन रहते हैं। बुधवार शाम फूलबाग पर आयोजित अटलजी की श्रृद्वांजलि सभा में भाग लेने कांति मिश्रा,पति ओपी मिश्रा, बेटी कविता,अटल जी के कजिन भाई की पत्नी मीना वाजपेयी समेत बच्चे गए हुए थे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com