-->

Breaking News

भारतीय तैराक फाइनल के लिये क्वालीफाई करने में नाकाम रहे



जकार्ता : भारतीय तैराक संदीप सेजवाल, सजन प्रकाश और अविनाश मणि अपनी अपनी हीट्स में शीर्ष पर रहे लेकिन इसके बावजूद वे आज यहां एशियाई खेलों की तैराकी के फाइनल्स के लिये क्वालीफाई करने में नाकाम रहे।
 
सेजवाल पुरूषों के 100 मीटर ब्रेस्टस्ट्रोक में 62.07 सेकेंड का समय लेकर अपनी हीट में पहले स्थान पर रहे लेकिन जीबीके तैराकी केंद्र पर प्रभावशाली प्रदर्शन के बावजूद फाइनल में जगह नहीं बना सके।
 
इससे पहले सजन प्रकाश ने 100 मीटर बटरफ्लाई में 54.04 सेकेंड का समय निकाला जबकि अविनाश मणि ने दो तैराकों की हीट में सऊदी अरब के बु अरीश को पीछे छोड़ा। मणि ने 56.98 सेकेंड का समय लिया। लेकिन ये दोनों भारतीय तैराक फाइनल में जगह नहीं बना सके।
 
पुरूषों की चार गुणा 100 मीटर फ्रीस्टाइल रिले में सजन प्रकाश, वीरधवल खाड़े, अंशुल कोठारी और आरोन डिसूजा की भारतीय टीम तीन मिनट 25.17 सेकेंड के समय के साथ हीट एक में शीर्ष पर रही लेकिन इस समय के साथ फाइनल में पहुंचने की संभावना बहुत कम है क्योंकि यह गैरवरीय हीट थी।
 
अभी दो हीट होनी बाकी हैं जिसके बाद फाइनल में पहुंचने वाली टीमों की घोषणा होगी।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com