-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

झारखंड में रिश्वत लेने पर पंचायत सेवक को पांच वर्ष की कैद



मेदिनीनगर (झारखंड) : भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की एक विशेष अदालत ने रिश्वत मांगने और लेने के जुर्म में एक पंचायत सेवक को पांच वर्ष कैद की सजा सुनाई है।

विशेष अदालत के न्यायाधीश देवेन्द्र कुमार पाठक ने कल बीगू राम के खिलाफ यह आदेश सुनाया। उस पर 15,000 रूपए का जुर्माना भी लगाया गया।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के समक्ष दर्ज मामले के अनुसार राम ने एक लंबित राशि का भुगतान करने के लिए एक सड़क निर्माण कंपनी से दस हजार रूपए की रिश्वत मांगी थी।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अधिकारियों ने पिछले साल 22 जून को राम को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com