-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रोकी सभा, कहा-मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति, सभी कार्यक्रम रद्द कर दिल्ली रवाना



भोपाल : पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से सार देश में शोक की लहर है, सात दिन का राजकीय शोक घोषित किया गया है| सभी पार्टी के नेताओं से अटल जी को हमेशा सम्मान मिलता रहा है, वह सभी के लिए आदर्श राजनेता थे। उनके निधन पर कांग्रेस नेताओं ने भी शोक व्यक्त किया है| कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने जहां उनके निधन पर ट्वीट कर दुःख जताया है, वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी सभा को बीच में ही रोक दिया और सभी कार्यक्रम रद्द कर दिल्ली रवाना होने के लिए निकल गए। सिंधिया शुक्रवार को दिल्ली में अटल जी के अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल होंगे।

रायसेन जिले के गैरतगंज में कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा कार्यक्रम में सिंधिया शामिल हुए थे, जैसे ही अटल बिहारी के निधन के समाचार उन्हें मिले सिंधिया ने सभा को बीच में ही रोक दिया और दो मिनट का मौन धारण कर अटलजी को श्रद्धांजलि दी। सिंधिया ने कहा कि अटल जी का आशीर्वाद सदा उनके साथ रहा है। अटल जी का जाना उनके लिए व्यक्तिगत क्षति है। में सारे कार्यक्रम रद्द करता हूँ। मंच से नम आंखों से पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी को श्रद्धांजलि और 2 मिनिट का मौन कर सिंधिया सभा छोड़कर दिल्ली रवाना होने के लिए निकल गए| सिंधिया ने अपना तीन दिवसीय गुना दौरा भी रद्द कर दिया है।

सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा है, "अत्यंत दुखदायी- भारत रत्न, महान व्यक्तित्व, पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय अटल जी का जाना राष्ट्र के लिए एक अपूरणीय क्षति है, एक युग का अंत हुआ है। उनके दुखद निधन से मैंने अपने परिवार के वरिष्ठ सदस्य को खो दिया है। एक सहज, सरल व्यक्तित्व, महान राष्ट्रभक्त को मेरी विनम्र श्रद्धांजलि।"

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com