-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी के निधन की अफवाह, समाचार चैनलों ने माफी मांगी



नई दिल्ली. देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन की अफवाह समाचार चैनलों तक पहुंच गई जिसके लिए सारे चैनलों ने माफी मांग ली है. समाचार चैनलों ने सरकारी समाचार चैनल डीडी न्यूज के हवाले से ये खबर दी कि दिल्ली के एम्स में भर्ती और लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर चल रहे वाजपेयी नहीं रहे लेकिन कुछ ही मिनट में सारे चैनलों ने ये खबर हटा ली और इस गलत रिपोर्टिंग के लिए माफी मांग ली. एम्स के डायरेक्टर वाजपेयी की सेहत पर कुछ देर में मेडिकल बुलेटिन जारी करने वाले हैं जिससे उनकी तबीयत की ताजा स्थिति की जानकारी मिलेगी.

93 साल के अटल बिहारी वाजपेयी डिमेंशिया नाम की बीमारी से पीड़ित हैं. अटल जी को देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया,  समेत कई नेता एम्स पहुंचे. मोदी और शाह एम्स में करीब पौने घंटा रहे और डॉक्टरों से वाजपेयी की बिगड़ी सेहत की जानकारी ली.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com