-->

Breaking News

कटनी में सपाक्स जिलास्तरीय सम्मलेन एवं बाइक रैली का सफल आयोजन, हीरालाल त्रिवेदी हुए शामिल

 

कटनी : कटनी में सपाक्स जिलास्तरीय सम्मलेन एवं बाइक रैली का सफल आयोजन, इसमे मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व राज्य सूचना आयुक्त व सपाक्स संरक्षक हीरालाल त्रिवेदी एवं संगठन के प्रांतीय  संयोजक इंजी. पी एस परिहार शामिल हुए। 

पूर्व सूचना आयुक्त और सपाक्स संरक्षक हीरालाल त्रिवेदी ने कहा कि रामविलास पासवानजी और कुछ सांसदों के दबाव में प्रधानमंत्री मोदीजी का 56 इंच का सीना फिर से सिंकुड़कर 36 इंच का रह गया। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट को ही नही इस देश की 76 प्रतिशत जनता, जिनको एट्रोसिटी एक्ट प्रभावित करता है, उनको भी दर किनार कर कुछ अजा सांसदों के बंद की धमकी पर एट्रोसिटी बिल संसद में पेश कर दिया। अब ये बहुसंख्यक समाज ही निर्णय करे कि इनका क्या किया जाए।
 
सपाक्स समाज के प्रदेश संयोजक इंजी. पी एस परिहार ने कहा कि आज आरक्षित वर्ग का उच्च तबका ही आरक्षण का अधिकांश लाभ प्राप्त कर रहा है।  इसलिये आरक्षित वर्ग के अतिपिछड़ों तक आरक्षण का लाभ नही मिल रहा है। यदि आरक्षित वर्ग के आय ए एस, आय पी एस, आय एफ एस सभी प्रथम एवं द्वितीय श्रेणी अधिकारी, सांसद, विधायक सही में अपने दलित भाइयों का भला चाहते है तो उनके लिए स्वयं यह घोषणा करे कि वे अपने परिवार को आरक्षण का लाभ नही देंगे। परंतु वो ये त्याग ना कर आपका बलिदान मांग रहे हैं।

इस सम्मेलन को पिछड़ा समाज पार्टी के चेतुभाई पटेल, जिला पंचायत सदस्य डॉ ए के खान, डॉ बलवन्तसिंह, सपाक्स के जिला संयोजक ओंकार गौतम, युवा विंग के आशीष तिवारी, विनय पांडे, भूपेश जायसवाल, जबलपुर युवा के सचिन यादव आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन अधिवक्ता ओंकार गौतम ने किया।








No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com